सीटेट 2022 में सीटों की संख्या बढ़ने की उम्मीद बढ़ी । छात्र जल्द ही अपने राज्य में कर पाएंगे आवेदन । CTET 2022 EXAM CENTER LATEST GOOD NEWS :

Join Our Telegram channelJoin Now
Subscribe Our YouTube ChannelJoin Now
Join WhatsApp GroupJoin Now

CTET 2022 APPLICATION FORM : सीटेट 2022 के आवेदन लाखों अभ्यर्थी अभी तक आवेदन नहीं कर पाए हैं CTET 2022 EXAM CENTER LATEST NEWS क्योंकि ज्यादातर राज्यों की सीटें पहले ही भरी जा चुकी हैं अब अभ्यर्थियों के पास केवल दूसरे राज्यों में आवेदन करने का मौका बचा है लेकिन कुछ छात्रों ने सीबीएससी को एक पत्र लिखकर राज्यों में सीटें बढ़ाने की मांग की है इस पर जल्द ही कोई फैसला आ सकता है उम्मीद जताई जा रही है कि लाखों छात्रों को राहत मिल सकती है और छात्रों को उन्हीं के राज्य में आवेदन करने का मौका मिल सकता है ।

CTET 2022 EXAM DATE : जैसा कि सीबीएसई ने पहले ही परीक्षा को लेकर दिसंबर महीने का नोटिफिकेशन में जानकारी दी है और यह परीक्षा कई पारियों में आयोजित की जाएगी पिछले वर्ष भी यह परीक्षा ऑनलाइन माध्यम से कराए गए थे इस बार भी इस परीक्षा को ऑनलाइन माध्यम से कराया जाएगा विभिन्न मीडिया में यह जानकारी बताई जा रही है कि 20 दिसंबर के आसपास परीक्षा प्रारंभ हो सकती है छात्रों को यह सलाह दी जाती है कि वह अपनी तैयारी को करते रहे और लगातार ज्यादा से ज्यादा पिछले वर्षों के पेपर की प्रेक्टिस करना ना भूलें । CTET 2022 EXAM CENTER LATEST NEWS :

Leave a Comment

error: Only Read Content Not a Copy